Movie prime

'मि. एंड मिसेज माही' पहले दिन बेहतरीन कमाई के आंकड़े पेश करेगी, एडवांस में बिके 10,000 टिकट

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से इसे लेकर लोगों में बज बना हुआ है। मिस्टर और मिसेज माही का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। फिल्म 31 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है और इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। एडवांस बुकिंग को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म पहले दिन अच्छा कलेक्शन करने वाली है। मिस्टर एंड मिसेज माही को शरण शर्मा ने निर्देशित किया है। फिल्म में कई कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

28 मई से शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग ने बेहतरीन आंकड़े पेश किए हैं। मिस्टर एंड मिसेज माही की पीवीआरआइनॉक्स और सिनेपॉलिस जैसी टॉप नेशनल चेन्स में 10,000 टिकट्स बिक चुके हैं। ये टिकट्स एडवांस बुकिंग ओपन होने के कुछ देर बाद ही बुक हो गए थे। अभी फिल्म को रिलीज होने में 2 दिन बाकी हैं और ये नंबर काफी बढ़ने वाला है। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। रूही के बाद यह जोड़ी दूसरी बार सिनेमाई परदे पर नजर आएगी।

मिस्टर एंड मिसेज माही के पीवीआरआईनॉक्स के 6500 टिकट्स और 3500 टिकट्स सिनेपॉलिस के बिके हैं। राजकुमार राव की फिल्म सिनेमा लवर्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है तो इसका फायदा होने वाला है, क्योंकि मेकर्स ने टिकट का प्राइज इस दिन 99 रुपए कर दिया है। इस ऑफर की वजह से पहले दिन बहुत सारे लोग फिल्म देखने वाले हैं।
मिस्टर एंड मिसेज माही की बात करें तो ये एक शादीशुदा कपल की कहानी है, जिनको क्रिकेट खेलने के साथ देखने दोनों में इंटरेस्ट होता है। जाह्नवी कपूर फिल्म में डॉक्टर के किरदार में नजर आईं हैं लेकिन बाद में वो अपना क्रिकेट खेलने का सपना पूरा करती हैं। ये प्यारी सी लव स्टोरी होने वाली है। सेलेब्स को भी मिस्टर एंड मिसेज माही बहुत पसंद आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यू दिए हैं।