Movie prime

सतीश कौशक की मौत के मामले में आया एक नया मोड़, महिला का दावा, मेरे पति ने की उनकी हत्या

 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशक की मौत के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. सतीश कौशक ने जिस फार्महाउस पर पार्टी की थी, उसके मालिक विकास मालू हैं. विकास मालू की पत्नी ने एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सतीश की मौत में उनके पति का हाथ है. पत्नी सान्वी मालू ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी भेज कर पूरी बात बताई है.

सतीश कौशिक, विकास मालू

विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने चिठ्ठी में लिखा कि उसके पति बिजनेसमैन हैं. उसने एक्टर से 15 करोड़ रुपये कर्ज लिए थे. पिछले कुछ वक्त से सतीश उस पर पैसे वापस करने का दबाव डाल रहे थे, ऐसे में उसने पीछा छुड़ाने के लिए उनकी हत्या कर दी. महिला का दावा है कि उनके पति ने कुछ गोलियां खिलाकर एक्टर की हत्या की. हैरानी की बात ये है कि हाल ही में दिल्ली पुलिस ने उस जगह से भी कुछ गोलियां बरामद की थीं, जहां मौत से पहले कौशिक ने पार्टी की थी.

सान्वी मालू का दावा है कि 13 मार्च 2019 को उनकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई थी. कौशिक और उनके पति की दोस्ती थी. वो जब भी दुबई जाते उनके पति से जरूर मिलते. महिला के मुताबिक 23 अगस्त 2022 को कौशिक दुबई में उनके घर गए थे, उस वक्त उन्होंने अपने 15 करोड़ रुपये वापस मांगे. इसके बाद दोनों में बहस होने लगी. कौशिक ने साफ कह दिया था कि उनको जल्द से जल्द अपने पैसे वापस चाहिए. उन्होंने उसे निवेश के उद्देश्य से दिए थे, लेकिन उसका तीन साल से कुछ पता नहीं चल रहा था. उन्होंने इस घटना से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की है. महिला का आरोप है कि पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था.

सान्वी मालू ने आगे बताया कि जब कौशिक चले गए तो उन्होंने अपने पति से सारी बात पूछी. जिस पर उसने बताया कि एक्टर ने जो पैसे दिए थे, वो कोविड काल में खत्म हो गए. ऐसे में वो उनसे छुटकारा पाने की योजना बना रहा. महिला ने अपने पति पर ड्रग्स का कारोबार करने का भी आरोप लगाया. सान्वी ने आगे लिखा कि जब उन्होंने सतीश कौशिक की मौत की खबर सुनी तो वो चौंक गईं. उनको शक हो गया था कि उनके पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर ये हत्या की है. हालांकि दिल्ली पुलिस के अधिकारी इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं कर रहे। सूत्रों के मुताबिक फार्महाउस की पार्टी में शामिल 25 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.