Movie prime

राजद विधायक के घर चोरी, नल-बेसिन उखाड़ ले गए चोर, 48 घंटे में चोरी की ये दूसरी घटना

 

बिहार में इन दिनों चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. वहीं ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया हैं. जहां चोरों द्वारा राजद विधायक के घर से 48 घंटे के अंदर दो बार चोरी की घटना सामने आयी है. चोर सरकारी आवास से नल और बेसिन उखाड़ कर ले गए. जबकि एसी-टीवी को हाथ तक नहीं लगाया.

बता दें बेगूसराय के साहेबपुर कमाल से विधायक ललन यादव के वीर चंद्र मार्ग स्थित फ्लैट नंबर 14/5 में चोरी की यह घटना हुई है. चोरी की इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब विधायक ललन यादव दिल्ली में थे. आवास पर उनके रिश्तेदार विकास यादव थे. विकास ने ही चोरी की घटना की शिकायत थाने में की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि विधायक आवास पर पहली बार चोरी शनिवार रात को हुई, जब चोर दरवाजा काट कर घर में घुसे और नल और सिंक ले गए. रविवार को इसकी शिकायत विकास ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई. इसके बाद सोमवार को एकबार फिर आवास में चोर धुसे और बाथरूम और किचन से नल और वॉस बेसिन उखाड़ ले गए.

वीर चंद्र पटेल पथ के बगल में विधायक आवास बनाया गया है. विधायकों के रहने के लिए एक साल पहले यहां आवास बनाए गए हैं. यहां कुल 75 फ्लैट है. एक फ्लैट की कीमत करीब 85 लाख रुपए आई है. पूरे कैंपस में सिर्फ एक गार्ड है जो गेट पर रहता है. पूरे परिसर में सीसीटीवी भी नहीं लगा है. इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है.