Movie prime

कमाल राशिद खान का तंज, अब कमाने पर ध्यान दे सरकार

बॉलीवुड प्लेटफाॅर्म के जाने माने नाम में से ऐसा ही एक नाम है कमाल राशिद खान का जो एक्टर और प्रोड्यूसर दोनों की भूमिका में नजर आते हैं. वह अपने सोशल मीडिया पर किसी को दिये नसीहत हो लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनका मुद्रदा कभी एक नही होता है वह कभी राजनीति तो… Read More »कमाल राशिद खान का तंज, अब कमाने पर ध्यान दे सरकार
 

बॉलीवुड प्लेटफाॅर्म के जाने माने नाम में से ऐसा ही एक नाम है कमाल राशिद खान का जो एक्टर और प्रोड्यूसर दोनों की भूमिका में नजर आते हैं. वह अपने सोशल मीडिया पर किसी को दिये नसीहत हो लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनका मुद्रदा कभी एक नही होता है वह कभी राजनीति तो कभी फिल्म इंडस्ट्री तो कभी रोजगार समस्या को लेकर सवाल उठाते रहते हैं. उन्होंने इस बार कुछ अलग अंदाज में अपने ट्विटर के माध्यम से राजनीति पार्टियों पर टिप्पणी की है.

केआरके ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए लोगों को नसीहत दी है कि वह बीजेपी और कांग्रेस पर चर्चा करना छोड़ दे. क्योंकि अब 542 सांसदों और 175 विधायको को सफलतापूर्वक चुन लिया गया है. अब सरकार के लिए मेहनत करने का समय है और ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने का. टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके कमाल आर खान ने राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधते हुए लिखा है कि उनके परिवार के सभी खर्च, जैसे पेंशन और लग्जरी जीवन के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसे इक्ट्ठा करने की सारी जिम्मेदारी आपके ही कंधों पर है.