Movie prime
जियो ने दिया यूजर्स को झटका! 20 फीसदी बढ़ाई प्लान की कीमतें
Report: Shristi
 

जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। जी हां, रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपने दो प्री-पेड प्लान की कीमत बढ़ा दी है। कंपनी ने इससे पहले 749 रुपये वाले प्लान को 899 रुपये का कर दिया और अब दो और प्लान में महंगाई बढ़ा दी है। दरअसल, रिलायंस जियो ने जियो फोन के तीन प्लान 150 रुपये तक महंगे किये हैं। जियो ने अपने बढ़ते यूजरर्स के साथ महंगाई भी बढ़ा दी है.

Reliance Jio Add 17 Lakh New Customers Reliance Jio Customers In India Jio  Customers In India 2021 | Reliance Jio ने अक्टूबर में जोड़े 17.6 लाख नए  ग्राहक, एयरटेल और Vi के घटे कस्टमर्स

कंपनी ने जियो फ़ोन यूजर्स को मिलने वाले इंट्रोडक्ट्री ऑफर को बंद कर दिया है। वहीं टेलीकॉम कंपनी ने अपने प्लान्स की कीमत में 20 परसेंट तक इजाफा किया है। बता दें कि कंपनी ने जियो फोन में आने वाले 749 रुपये के प्लान को बंद कर दिया था। इसकी जगह पर नया प्लान जारी किया गया है, जिसकी कीमत पहले वाले प्लान से ज्यादा है और इसके बेनिफिट्स कम हैं। कंपनी की मानें तो ये सभी प्लान्स इंट्रोडक्ट्री ऑफर थे जिसे अब ख़त्म कर दिया गया है। 

नया जियो फोन 3 मॉडल 2021 काले सुरक्षा तैनाती : Amazon.in: इलेक्ट्रॉनिक्स

आपको बताते हैं जियो फोन के किन तीन प्लान की कीमत बढ़ी है -

जियो फोन के लिए जो तीन प्लान महंगे हुए हैं, उनमें से पहला प्लान 155 रुपये का है जिसे अब 186 रुपये कर दिया गया है। अब आपको 155 रुपये वाली सुविधा 186 रुपये में मिलेगी। इस प्लान के तहत आपको 186 रुपये में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 1 जीबी डाटा की सुविधा मिलेगी। 

वहीं दूसरा प्लान 185 रुपये वाला है जिसकी कीमत 37 रुपये बढ़ा कर 222 रुपये कर दी गई है। इसका मतलब ये कि अब 185 रुपये वाला प्लान 222 रुपये का हो गया है। इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैधता के साथ हर रोज 2 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

जियो कंपनी का 749 रुपये का प्लान अब 899 रुपये का हो गया है। इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की होती है। बता दें कि ये प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है अगर आप कोई और फोन यूजर हैं तो रिलायंस जियो का ये प्लान आपके लिए नहीं है।

10 सितंबर को भारतीय मार्किट में दस्तक देगा Jio Phone, यहाँ जानिए इसका मूल्य  – Vision4news