Movie prime
श्रीलंका में तांडव जारी, प्रदर्शनकारी सरकारी न्यूज चैनल के दफ्तर से देश को करने लगे संबोधित
 

संकटग्रस्त श्रीलंका के राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे के देश छोड़कर भागने के बाद वहां के लोग काफी आक्रोशित है. प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति आवास को अपने कब्जे में कर लिया और जमकर उत्पात मचाया. वहीं ताजा जानकारी के अनुसार बुधवार को प्रदर्शनकारियों  ने सरकारी न्यूज चैनल के दफ्तर को अपने गिरफ्त में कर लिया. इतना ही नहीं एक प्रदर्शनकारी वहां न्यूज एंकर की जगह आकर बैठ गया और लाइव आकर बोलने लगा. इसके बाद टीवी चैनल का प्रसारण बंद करना पड़ा. 

श्रीलंका के सरकारी न्यूज चैनल के दफ्तर में घुसे प्रदर्शनकारी

आपको बता दें कि श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रनसिंघे को देश का कार्यवाहक राष्ट्रपति नियुक्त किया गया है. प्रधानमंत्री रानिल विक्रनसिंघे ने वहां इमरजेंसी का ऐलान किया है. वहीं दूसरी तरफ प्रदर्शनकारियों पर हेलिकॉप्टर से नजर रखी जा रही है. इन पर काबू करने के लिए हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी है. जानकारी के अनुसार देश छोड़कर भागे श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने इस्तीफा नहीं दिया है. उन्होंने अपनी जगह प्रधानमंत्री रनिल विक्रमसिंघे को कार्यवाहक राष्ट्रपति बना दिया है. श्रीलंका के प्रधानमंत्री आवास के बाहर इस समय भारी सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं. प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री का भी इस्तीफा मांग रहे हैं.

बदहाल श्रीलंका को मिला नया PM, रानिल विक्रमसिंघे ने ली प्रधानमंत्री पद की  शपथ, भारत के साथ रहा है गहरा नाता | TV9 Bharatvarsh