Movie prime

हैदराबाद के लियोनिया रिर्जाट में आराम फरमा रहे महागठबंधन के विधायक

महागठबंधन के विधायकों को राज्य के सियासी उथलपुथल से दूर, हैदराबाद के रिर्जाट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच रखा गया है।

झारखंड के नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के शपथ ग्रहण के बाद JMM और कांग्रेस के 38 विधायक हैदराबाद के लिए रवाना हो गए। सभी विधायक हैदराबाद के लियोनिया होलिस्टक डेस्टिनेशन रिर्जाट में आराम फरमा रहे हैं। महागठबंधन के विधायकों को राज्य के सियासी उथलपुथल से दूर, हैदराबाद के रिर्जाट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच रखा गया है। 

बताते चलें कि, 14 मंजिला इस रिजार्ट के ओहबिज ब्लॉक में सभी विधायकांं को रखा गया है, उस फ्लोर पर किसी को भी आने और जाने की इजाजत नहीं है। विधायकों के इस्तेमाल के लिए सिर्फ एक लिफ्ट को ही चालू रखा गया है। पुलिस कर्मी हर कमरे के बाहर और लिफ्ट में मौजूद है। रिजार्ट के पहले मंजिल पर ही विधायकों के खाने की व्यवस्था की गई है। हालांकि विधायकों को फोन इस्तेमाल करने की छूट दी गई है। रिजार्ट की ओर जाने वाली सड़क पर बैरिकेट्स लगा दिए गए है।

झारखंड में जारी राजनीतिक गहमागहमी के बीच सभी विधायकों के सुरक्षित ठिकाने के रूप में हैदराबाद को चुना गया था, जहां कांग्रेस की सरकार है। 5 फरवरी को होने वाले बहुमत परीक्षण से पूर्व गठबंधन सरकार कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहती है, इसलिए सभी विधायकों को हैदराबाद शिफ्ट कर दिया गया है।