Movie prime

UP: समाजवादी पार्टी के MLC अमित यादव के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बता दे फ्लैट में राकेश नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. आपको बता दे कि ये घटना हजरतगंज स्थित लॉ-प्लास में शाहजहांपुर से… Read More »UP: समाजवादी पार्टी के MLC अमित यादव के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या
 
UP: समाजवादी पार्टी के MLC अमित यादव के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बता दे फ्लैट में राकेश नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. 

आपको बता दे कि ये घटना हजरतगंज स्‍थित लॉ-प्लास में शाहजहांपुर से एमएलसी अमित यादव के फ्लैट की है. इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी पांडेय के मुताबिक, फ्लैट में एमएलसी के भाई पंकज यादव रहते हैं. शुक्रवार देर रात फ्लैट में पंकज के अभिन्न मित्र विनय का बर्थ-डे मनाया जा रहा था.

वही पार्टी में राकेश रावत समेत पांच लोग थे. इस दौरान यह लोग पिस्टल देख रहे थे। तभी विनय से गोली चली और राकेश को लग गई. फिर उसे आनन-फानन में सभी लोग अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.