Movie prime
शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, इन 88 स्कूलों में शुक्रवार की जगह अब रविवार को दी जाएगी छुट्टी
 

झारखंड के सरकारी स्कूलों में रविवार की जगह शुक्रवार को छुट्टी दिए जाने के मामले में शिक्षा विभाग एक्शन मोड में नजर आ रहा है. झारखंड में शिक्षा विभाग ने बड़ा फैसला लेते हुए ऐसे स्कूलों में शुक्रवार की जगह रविवार को छुट्टी देने का निर्देश जारी कर दिया है. इससे पहले शिक्षा विभाग ने संबंधित अधिकारियों और रविवार की जगह शुक्रवार को छुट्टी देने वाले स्कूलों से स्पष्टीकरण मांगा था. स्प्ष्टीकरण प्राप्त होने के बाद शिक्षा विभाग ने गोड्डा जिले के ऐसे 88 स्कूलों की लिस्ट जारी कर कहा है कि ये स्कूल अब शुक्रवार खुले रहेंगे.

One crore twenty lakh children enrolled in government elementary schools of  Bihar will get Rs 378 crore for free and compulsory education under RTE  rights to buy books soon - बिहार के

आपको बता दें कि शिक्षा विभाग ने गोड्डा के वैसे 88 उर्दू स्कूलों को निर्देश दिया है कि वे शुक्रवार को भी स्कूल खुले रखेंगे. बता दें, जिले में 88 स्कूल ऐसे थे सरकारी नियमों को दरकिनार कर रविवार की जगह शुक्रवार को स्कूल बंद कर रहे थे. इसी मामले की जानकारी मिलते ही शिक्षा विभाग हरकत में और संबंधित स्कूलों रविवार को करने का आदेश दिया.