Movie prime
मंत्री जमा खान पहुंचे मौलाना आजाद नैशनल उर्दू यूनिवर्सिटी हैदराबाद, कुलपति व छात्रों से की मुलाकात
 

बिहार सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान का दो दिवसीय हैदराबाद दौरा आज ख़त्म हो गया. शनिवार को हैदराबाद पहुंचे मंत्री जमा खान मौलाना आजाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी भी गए. जहां जमा खान का यूनिवर्सिटी में गर्मजोशी से स्वागत किया गया और बिहार सरकार में मंत्री को देखकर वहां पढ़ रहे बिहार के छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर देखने को मिली. जमा खान ने मौलाना आजाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी में बिहार के छात्र-छात्राओं से बातचीत की और कई मुद्दों पे अपनी बात रखी.   

Zma Khan

जमा खान ने विद्यार्थियों की परेशानी को सुनते हुए कहा कि अब से जो भी परेशानी हो तो मुझसे सीधा संपर्क कर सकते हैं. इस दौरान उन्होंने आश्वासन दिलाया कि किसी भी मुद्दे पर आप हम से संपर्क करेंगे तो हम पूरा सहयोग करेंगे. मंत्री जमा खान ने यहां तक कहा कि चाहे इसके लिए मुझे हैदराबाद ही क्यों ना आना पड़े.  

Zma Khan

इसके साथ ही जमा खान की यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो० सैयद ऐनुल हसन और जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो० डॉक्टर मोहम्मद फरियाद अहमद से भी मुलाकात हुई.  इस दौरान मंत्री जमा खान से उर्दू यूनिवर्सिटी के लिए बिहार में और भी सेंटर खोलने को लेकर मांग की गई. जिस पर मंत्री ने पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया. 

वहीं, इस मौके पर रिसर्च स्कॉलर मोबश्शीर जमाल, रिसर्च स्कॉलर अहसान खान, छात्र नेता इमरान अहमद, मज़हर सुब्हानी, नायाब अनवर व ऑल इंडिया आज़ाद स्टूडेंट्स लीग मानू के कैडर्स समेत अन्य छात्र भी उपस्थित थे.