Movie prime
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से किया इंकार
 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया है. जी हां ये जानकारी पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने दिया है. रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके लिखा है कि, प्रशांत किशोर से पिछले कुछ दिनों से चल रही बातचीत चल रही थी. उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया गया मगर प्रशांत किशोर इसे ठुकरा दिया है.

Prospect of Prashant Kishor with Congress unsettles TRS | Deccan Herald

आपको बता दे कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, प्रशांत किशोर के साथ एक प्रस्तुति और चर्चा के बाद, कांग्रेस अध्यक्ष ने एक अधिकार प्राप्त कार्य समूह 2024 का गठन किया है और प्रशांत किशोर को परिभाषित जिम्मेदारी के साथ समूह के हिस्से के रूप में पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. उसने मना कर दिया. हम पार्टी को दिए गए उनके प्रयासों और सुझावों की सराहना करते हैं. 

वहीं दूसरी तरफ प्रशांत किशोर ने भी ट्वीट करके ये घोषणा की है कि वो कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। जी हां प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैंने ईएजी के हिस्से के रूप में पार्टी में शामिल होने और चुनावों की जिम्मेदारी लेने के #कांग्रेस के उदार प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. मेरी विनम्र राय में, परिवर्तनकारी सुधारों के माध्यम से गहरी जड़ें जमाने वाली संरचनात्मक समस्याओं को ठीक करने के लिए पार्टी को मुझसे अधिक नेतृत्व और सामूहिक इच्छाशक्ति की आवश्यकता है. 
 

वैसे बता दे बीते दिनों चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के कई नेताओं के साथ मुलाकात की थी. जिसमें पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को आने वाले चुनावों को लेकर कुछ सुझाव दिए गए. बताया गया कि कई पन्नों में पूरा प्रजेंटेशन सोनिया गांधी तक पहुंचाया गया. कांग्रेस की तरफ से भी कहा गया कि इस पर काम किया जाएगा. खुद सोनिया गांधी ने कई बार प्रशांत किशोर के साथ मुलाकात की. इसके बाद ये कहा जा रहा था कि, कांग्रेस जल्द प्रशांत किशोर को पार्टी में कोई अहम पद सौंप सकती है. लेकिन अब पार्टी की तरफ से साफ किया गया है कि प्रशांत किशोर ने पार्टी में शामिल होने से इंकार कर दिया है.