Movie prime
देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक मामले में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे समेत 9 के खिलाफ FIR दर्ज
 

झारखंड के देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक के मामले में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ कुंडा पुलिस थाने में FIR दर्ज हुई है. एयरपोर्ट के डीएसपी सुमन आनन की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. 

BJP सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी समेत 9 पर FIR, देवघर ATC में जबरन घुसने का आरोप

बता दे ये मामला 31 अगस्त का है जब दुमका हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिलने और सहायता राशि सौंपने के लिए बीजेपी नेता निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा समेत 9 लोग देवघर एयरपोर्ट पर चार्टड प्लेन से आए थे. शाम में वापसी के दौरान दुबे समेत अन्य लोग जबरन एटीसी रूम में प्रवेश कर गए. बता दें कि देवघर एयरपोर्ट में नाइट टेक ऑफ या लैंडिंग की सुविधा नहीं है. शिकायत के मुताबिक, इन लोगों ने जबरन एटीसी रूम में प्रवेश किया. इसके बाद क्लीयरेंस लेकर सांसद और उनके साथ के लोग चार्टर्ड प्लेन से वापस लौट गए. 

इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर तैनात डीएसपी सुमन की और से निशिकांत दुबे समेत 9 के खिलाफ देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है. डीएसपी ने चार्टर्ड प्लेन के पायलट और सांसद निशिकांत दुबे समेत अन्य पर आरोप लगाए हैं कि इन सभी ने एटीसी की बिल्डिंग में जबरन घुसकर दबाव बनाते हुए नियमों को धज्जियां उड़ाई और एयरपोर्ट की सुरक्षा से खिलवाड़ करते हुए जबरन उड़ान भरने के लिए क्लियरेंस लिया था.