Movie prime
IAS पूजा सिंघल गिरफ्तार, 5 दिनों के लिए ED ने पूजा सिंघल को लिया रिमांड पर
 

झारखंड सरकार की खान सचिव और सीनियर IAS पूजा सिंघल को प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं प्रवर्तन निदेशालय ऑफिस उनके पति अभिषेक झा भी पहुंचे थे. इससे पहले ईडी ने सीए सुमन कुमार सिंह को गिरफ्तार किया था. इसके बाद कोर्ट से पांच दिनों के रिमांड पर लेकर ईडी की टीम पूजा सिंघल से पूछताछ कर रही है. वैसे बता दें उनलोगों से ईडी के रांची स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में दो दिनों से पूछताछ की जा रही थी.

ED arrested husband Abhishek Jha along with IAS Pooja Singhal | IAS पूजा  सिंघल के साथ पति अभिषेक झा को भी ईडी ने किया गिरफ्तार | Hindi News,  Jharkhand

आपको बता दें कि  IAS अधिकारी पूजा सिंघल झारखंड की पहली महिला अधिकारी हैं, जिनके ठिकानों पर ईडी ने मनी लाउंड्रिंग के आरोप में छापेमारी कर पूछताछ के लिए समन जारी किया है. वैसे बता दें ईडी ने पूजा सिंघल और उनके पति के आवास सहित झारखंड, बंगाल, बिहार, हरियाणा और राजस्थान में कुल 25 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी. उनके पति के सीए रहे सुमन कुमार सिंह के रांची स्थित आवास पर भी छापेमारी हुई. जिसमें 19 करोड़ से ज्यादा की रकम बरामद की गयी थी. इसके अलावा लगभग 200 करोड़ रुपये के निवेश से जुड़े कागजात भी बरामद किये गये हैं. 

Read more at: https://newshaat.com/politics/National-workshop-on-forest-fire-management-concluded-Union/cid7377395.htm