Movie prime
नेशनल हेराल्ड केस: ED दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, प्रियंका गांधी भी मौजूद
 

नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ED दफ्तर पहुंच चुके हैं.उनके साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं. वैसे बता दें राहुल गांधी के साथ पार्टी के कई सीनियर नेता मौजूद हैं जो कांग्रेस मुख्यालय से निकलकर राहुल गांधी के साथ ईडी के दफ्तर पहुंचे। इसको देखते हुए ईडी दफ्तर के बाहर भारी पुलिस बल मौजूद है.

Rahul Gandhi Ed, National Herald Case Rahul Gandhi Live to appear before Ed, Congress Protest Today

आपको बता दें कि राहुल गांधी के साथ कांग्रेस महासचिव और उनकी बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं. वहीं, प्रियंका ने राहुल गांधी की पेशी से पहले फेसबुक पर लिखा, पुलिस की बैरिकेड, ED की गीदड़ भभकियां, लाठी-वाटर कैनन सच्चाई की आंधी को नहीं रोक सकते. सच्चाई की बुलंद आवाज का नाम है राहुल गांधी.

वैसे बता दें कांग्रेस ने फैसला किया था कि उसके सभी शीर्ष नेता और सांसद दिल्ली में पार्टी कार्यालय से लेकर ED दफ्तर तक विरोध मार्च निकालेंगे और केंद्र द्वारा ईडी के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ ‘सत्याग्रह’ करेंगे. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इसकी इजाजत देने से इंकार कर दिया है. वहीं इसको लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर तंज किया है. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि, दुनिया देख रही है कि कैसे ‘भ्रष्टाचार’ भी ‘सत्याग्रह’ कर रहा है. महात्मा गांधी ने दुनिया को सच्चाई के लिए लड़ना सिखाया, जबकि कांग्रेस भ्रष्टाचार का जश्न मनाने में लगी है. 

BJP Spokesperson Sambit Patra Appointed As ITDC Chairman Ann | बीजेपी  प्रवक्ता Sambit Patra को ITDC का चेयरमैन नियुक्त किया गया