Movie prime
मध्यप्रदेश के धार में भयानक बस हादसा, नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, अब तक 13 लोगों की मौत
 

मध्यप्रदेश के धार जिले के खलघाट में बड़ा हादसा हो गया है. यात्रियों से भरी महाराष्ट्र राज्य परिवहन की बस नर्मदा नदी में गिर गई है. हादसा सुबह 10 बजे का बताया जा रहा है. बस में महिलाओं और बच्चों समेत 50 से ज्यादा लोग सवार थे. अब तक 13 लोगों के शव नदी से निकाले जा चुके हैं. जबकि 15 लोगों को बचाया जा चुका है. वहीं, 25 से 27 लोग लापता बताए जा रहे है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Mp Accident News Today: Bus Full Of Passengers Fell Into Narmada River In  Khalghat Of Dhar District News In Hindi - Mp Bus Accident: मध्यप्रदेश में  बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में यात्री

जानकारी के अनुसार इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रही यात्री बस खलघाट संजय सेतु पुल पर संतुलन बिगड़ने के कारण 25 फीट नीचे नदी में जा गिरी। मौके पर धामनोद पुलिस एवं खलटाका पुलिस मोर्चा संभाले हुए हैं, बचाव के लिए गोताखोर लगे हुए हैं। NDRF की टीम भी राहत बचाव के लिए मौके पर पहुंची है.

वैसे इस हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार नजर बनाए हुए हैं. CM शिवराज ने ट्वीट में लिखा है, ''खरगोन के खलघाट में बस के खाई में गिरने से हुई दुर्घटना का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.''

CM ने आगे बताया, ''दुर्घटना स्थल पर जिला प्रशासन की टीम मौजूद है. बस को निकाल लिया गया है. खरगोन, धार जिला प्रशासन के साथ मैं निरंतर संपर्क में हूं. घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं. दु:ख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार स्वयं को अकेला न समझे, मैं व संपूर्ण प्रदेश साथ है.