Movie prime
CISF जवानों की बस पर आतंकी हमला, एएसआई शहीद
 

जम्मू कश्मीर के इलाकों में आतंकियों की कुछ न कुछ साजिशों के कारण उनके खिलाफ सुरक्षाबल लगातार कार्रवाई करते रहते है. लेकिन इसके बाबजूद फिर भी आतंकी बाज नहीं आ रहे है. जी हां ताजा मामला जम्मू कश्मीर से समाने आई है.  यहां आतंकियों ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों के बस पर हमला कर दिया. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 15 जवान उस बस में सवार थे और वे ड्यूटी पर जा रहे थे. इस घटना में CISF के एएसआई का निधन हो गया. इतना ही नहीं इस घटना में 4 जवान घायल भी हुए है. 

cisf commandos: Latest News & Videos, Photos about cisf commandos | The  Economic Times - Page 1वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि घाटी में चल रहे ऑपरेशन में कुल 4 आतंकवादी मारे गए हैं. इसके अलावा जम्मू के सुंजवां इलाके में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षा बल के एक जवान की जान चली गई और 4 जवान घायल हो गए. खुफिया सूत्रों ने बताया कि रविवार को सांबा जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के लिए पहले से ही सतर्क पुलिस को इलाके में एक घर के अंदर दो आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी.

जम्मू: CISF जवानों की बस पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद; दहशतगर्द ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उग्रवादियों की मौजूदगी की पुष्टि के बाद आधी रात को इलाके को घेर लिया था. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी थी. उन्होंने कहा, "अंधेरे में उग्रवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे एक जवान की मौत हो गई और कुछ घायल हो गए. हमें विश्वास है कि वे एक घर के अंदर छिपे हुए हैं. हमारे पास इनपुट थे जिसके आधार पर ऑपरेशन शुरू किया गया था.