Movie prime
दिल्ली से गुवाहाटी जा रही गो एयर की गो फर्स्ट विमान की विंडशील्ड हवा में टूटी
 

गो एयर की गो फर्स्ट सेवा के दिल्ली से गुवाहाटी जा रहे विमान की विंडशील्ड बुधवार को हवा में टूट गई. जिसके बाद विमान जयपुर डायवर्ट किया गया है. डीजीसीए ने बताया कि दिल्ली-गुवाहाटी के बीच एक गो-फर्स्ट फ्लाइट की विंडशील्ड हवा में टूट गई है. खराब मौसम के कारण विमान दिल्ली नहीं लौटा है. इस विमान को सुरक्षित जयपुर डायवर्ट किया गया है. 

Go Air Photos | Airplane-Pictures.net

जानकारी के अनुसार इससे पहले मंगलवार को गो-एयर की दो विमानों में गड़बड़ी की खबर सामने आई थी. डीजीसीए ने मंगलवार को बताया कि गो एयर का एक विमान A320 फ्लाइट संख्या जी8-386 जो मुंबई से लेह के लिए जा रही थी उसे इंजन में खराबी के बाद दिल्ली डायवर्ट कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि विमान के इंजन नंबर दो में खराबी देखी गई थी. वहीं, गो एयर की एक और विमान फ्लाइट संख्या जी8-6202 जो श्रीनगर से दिल्ली जाने वाली थी उसके भी इंजन नंबर दो में भी खराबी आने के बाद उसे श्रीनगर वापस कर दिया गया था. डीजीसीए का कहना है कि इन मामलों की जांच की जा रही है. दोनों विमानों के उड़ान पर फिलहाल रोक लगा दी गई है. डीजीसीए की ओर से क्लियरेंस मिलने के बाद ही दोनों विमान उड़ान भर सकेंगे. 

कुत्ता बना रकुावट, टेक ऑफ ही नहीं कर पाया लेह टू दिल्ली GoAir विमान - go air  flight dog runway leh delhi take off ntc - AajTak