Movie prime

AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पीए पर लगाया मारपीट का आरोप, जानें क्या है मामला

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सह आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े नौ बजे मुख्यमंत्री आवास से मालीवाल ने पीसीआर कॉल की थी। कॉल के बाद दिल्ली पुलिस सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची।

दिल्ली DCP (नार्थ) मनोज मीना ने जानकारी देते हुये बताया कि, सुबह 9:34 बजे सिविल लाइंस थाने में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई है। कुछ देर बाद स्वाति मालीवाल थाने आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं।

कॉलर ने अपना नाम स्वाति मालीवाल बताया
पुलिस ने कहा कि कॉलर ने अपना नाम AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल बताया। कॉल करने वाली महिला ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री का PA विभव कुमार पीट रहा है। ये कॉल CM हाउस से की गई। पुलिस को पीसीआर पर ऐसे दो कॉल आए। इसके बाद दिल्ली पुलिस सीएम हाउस पहुंची। हालांकि मौके पर स्वाति नहीं मिली। जब पुलिस CM हाउस पहुंची तो स्वाति मालीवाल वहां से जा चुकी थीं। बताते चलें कि प्रोटोकॉल के तहत दिल्ली पुलिस सीएम हाउस के अंदर नहीं जा सकती है। पीसीआर कॉल की सच्चाई क्या है? पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है। ऐसे में स्वाति अगर शिकायत देती हैं तो पुलिस केजरीवाल को भी मुकदमे में आरोपी बना सकती हैं।