Movie prime

दिल्ली से सिडनी जा रहे एयर इंडिया के विमान में अचानक लगने लगे तेज झटके, कई यात्रियों को आई चोट

 

दिल्ली से सिडनी जा रहे एयर इंडिया के एक विमान (Delhi-Sydney Air India Flight) में अचानक तेज झटके लगने लगे. झटकों की वजह से कई यात्रियों को चोटें आई हैं. राहत की बात यह रही कि घायल यात्रियों में से किसी को भी अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी. एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि घटना मंगलवार की है, जब एयर इंडिया के एक विमान ने दिल्ली से सिडनी के लिए उड़ान भरी और बीच हवा में तेज झटकों का सामना करना पड़ा.

Air India की दिल्ली-सिडनी फ्लाइट में अचानक लगे तेज झटके, कई यात्री घायल;  जानें क्या होता है टर्बुलेन्स?

बता दें नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार को हुई, जब विमान एएआई-302 अचानक खराब मौसम के चलते प्रभावित हुआ. टर्बुलेन्स के चलते कई यात्रियों को खरोंच और मोच समेत मामूली चोटें आईं. नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) के  अधिकारियों के अनुसार, केबिन क्रू के सदस्यों ने स्थिति पर तुरंत काबू पाया, घायल यात्रियों का इलाज किया गया और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की गई. अधिकारियों ने कहा, जरूरतमंद लोगों को प्राथमिक चिकित्सा सहित बुनियादी चिकित्सा सहायता प्रदान की गई. किसी भी यात्री को सिडनी में उतरने पर अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं थी. 

Air Indias Delhi-Sydney Flight Experienced Strong Tremors In The Air, Many  Passengers Injured - एयर इंडिया की दिल्ली-सिडनी फ्लाइट में उड़ान के दौरान लगे  तेज झटके, कई यात्री घायल | India In