Movie prime

भाजपा सांसद सह अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान अब मांग रही है माफ़ी

 

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर थप्पड़ मारने वाली CISF जवान कुलविंदर कौर ने माफ़ी मांगी है। ऐसा कहना है CISF के वरिष्ठ अधिकारी विनय काजला का। विनय काजला ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंच कर मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि CISF जवान कुलविंदर कौर के खिलाफ मोहाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। काजला ने माना कि सुरक्षा में लापरवाही हुई है और इसकी जांच शुरू कर दी है। 

उन्होंने बताया कि वह कंगना रनौत से मुलाकात कर चुके हैं और इस घटना के लिए उन्होंने कंगना से माफी भी मांगी है। आगे उन्होंने बताया कि इस मामले में कुलविंदर कौर अब माफी मांग रही है। वहीं, कंगना ने काजला से पूछा कि कुलविंदर ने उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश क्यों की? कुलविंदर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस पर काजरा ने कहा कि उसके खिलाफ जांच अभी भी जारी है।

कंगना को थप्पड़ मारने के बाद महिला सिपाही कुलविंदर कौर ने कहा था कि किसान प्रदर्शन पर उनके रुख को लेकर वह नाराज थीं। उसने शुक्रवार को एक नोट में लिखा…’मुझे यह नौकरी खोने का डर नहीं है…मैं अपनी मां के सम्मान के लिए ऐसी हजारों नौकरियां खोने को तैयार हूं।’ बताते चलें कि कुलविंदर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था। यह घटना तब हुई, जब वह दिल्ली जाने के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रही थीं। थप्पड़ मारने पर कुलविंदर कौर ने उन पर किसानों का अपमान करने का आरोप लगाया था।