Movie prime

एयरपोर्ट पर गहने चुराने वाले शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जो लंबे समय तक विमान के अंदर और सुरक्षा जांच के दौरान गहने चुराया करता था. ये कुख्यात चोर फ्लाइट में चोरियों के मकसद से ही चढ़ता था । बताते चलें कि एक साल में 100 से ज्यादा फ्लाइटों में आरोपी चढ़ चुका था. पुलिस ने गहनों को ठिकाने लगाने वाले रिसीवर को भी गिरफ्तार किया है. ये चोर एयरपोर्ट और फ्लाइट्स के अंदर आभूषण चोरी को अंजाम दिया करते थे.
IGI के एक अधिकारी ने सोमवार को कहा, "एक कुख्यात आभूषण चोर और चोरी की संपत्ति के रिसीवर को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) की टीम ने गिरफ्तार किया है, जिससे चल रही विमान डकैतियों के बारे में कई जानकारियां मिली है। 
इस गिरफ्तारी के संबंध में आईजीआई हवाईअड्डे की पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) उषा रंगनानी ने बताया, ''टीम आईजीआई द्वारा चोरी की गई संपत्ति को हिरासत में ले लिया गया है. जिससे चल रही विमान डकैतियों का अंत हो गया है. चोरी के आभूषणों का एक बड़ा भंडार बरामद किया गया है.आईजीआई के डीसीपी रंगनानी ने कहा, ''आरोपी ने पिछले 1साल में 100 से अधिक हवाई यात्राएं कीं।'', ''उसने विमान के अंदर और सुरक्षा जांच के दौरान भी चोरी की.वहीं एयरपोर्ट पर बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल्स पर डीसीपी रंगनानी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे और दिल्ली के आधा दर्जन से अधिक सरकारी अस्पतालों को ईमेल के माध्यम से बम की धमकी मिली. धमकी भरे ईमेल के संबंध में और जांच शुरू कर दी है. गृह मंत्रालय (एमएचए) ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ईमेल को 'धोखा' बताया.