Movie prime

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भयानक हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल से गिरी नीचे, 21 लोगों की मौत, PM मोदी और योगी ने जताया दुःख

 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. जिसमें एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल से नीचे गिर गए. जानकारी के मुताबिक इस सड़क हादसे में महिला और बच्चों समेत 21 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस भीषण हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. वहीं, सीएम योगी की ओर से हादसे पर दुख व्यक्त किया गया है. सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है.

ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल से गिरे

जानकारी के मुताबिक ये हादसा बिरसिंग गांव के पास हुआ, जो तिलहर थाना क्षेत्र में है. एसपी एस आनंद ने बताया कि आजमपुर गांव में हो रही भागवत कथा के लिए लोग गर्रा नदी से जल लेने आए थे. गांव के लोग दो ट्रालियों में सवार थे. बताया जाता है कि नदी से जल लेने के बाद दोनों ट्रॉलियों में बैठकर गांव लौटने लगे. इस बीच दोनों ट्रैक्टर ट्रॉलियों के ड्राइवर ने आपस में रेस लगा दी. आगे निकलने की होड़ में एक ट्रैक्टर ट्रॉली का बैलेंस बिगड़ गया और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गर्रा नदी में जा गिरी. बताया जाता है कि इस ट्रैक्टर ट्रॉ़ली मे करीब 42 लोग बैठे थे, जिनमें अधिकतर महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चे थे. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव का काम शुरू किया. 

आपको बता दें कि इस घटना पर नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया है. पीएमओ ने नरेंद्र मोदी का बयान ट्वीट करते हुए लिखा, "उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली के नदी में गिरने से हुई दुर्घटना अत्यंत आहत करने वाली है. इस हादसे में जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति गहरी संवेदना प्रकट करने के साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. शाहजहांपुर में हुई इस त्रासदी को देखते हुए स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव में पूरी तत्परता से जुटा है। पीड़ितों की हरसंभव मदद की जा रही है.