Movie prime
दिल्ली पहुंचते ही तेजस्वी ने कहा- जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से CM नीतीश और लालू प्रसाद की होगी मुलाकात
 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शुक्रवार की शाम दिल्ली पहुंचे. दिल्ली पहुंचते ही तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया कि जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुलाकात होगी। इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने दिल्ली पहुंचते देश की अर्थव्यवस्था को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि, देश की जो हालत हो गई है, वह जनता देख रही है. काम की बात करने की जगह बेकार की बात ज्यादा होती है.

The mall in Gurugram, which was raided by CBI, ED, turned out to be BJP  owned, Tejashwi said showing papers.OUS News | Only United States News

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने कहा कि,  इस बार 2019 की गलती को नहीं दोहराना है. 2019 में जो हुआ उसको लोग भुगत रहे हैं. उन्होंने कहा कि रोजगार, दवाई, कमाई, पढ़ाई जैसे असल मुद्दों पर बात अब नहीं होती है. हमने भी दिल्ली में सोनिया जी और बाकी विपक्षी नेताओं से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री जी ने भी की थी. हमलोगों की लगातार विरोधी दलों के नेताओं से बात होती है फोन पर, इसलिए हम लोग लगे हुए हैं इस काम में. तेजस्वी ने कहा कि विपक्षी एकता की पहल में सबने सहमति जताई है.

वहीं अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि गृह मंत्री हैं कहीं भी किसी भी राज्य में जा सकते हैं. हम खुलकर बोलते हैं कि बिहार आ रहे हैं तो बिहार के विशेष राज्य के दर्जे का क्या होगा ? विशेष पैकेज का क्या होगा ? बाढ़ आया, सुखाड़ आया उसके लिए विशेष दे रहे हैं कि नहीं दे रहे हैं ?

Coronavirus | Amit Shah tests positive, admitted to hospital - The Hindu