Movie prime
ललन सिंह को बीजेपी ने किया चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो अमित शाह के दौरे को रोककर दिखाएं
 

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है. भाजपा इसको लेकर तैयारी में जुट गई है. वहीं केंद्रीय मंत्री अमित शाह 23 सितंबर को दो दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे हैं. अमित शाह के दौरे पर  लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि, अमित शाह बिहार में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने के लिए आ रहे हैं. अब ललन सिंह के इस बयान का जवाब बीजेपी ने दिया है. बीजेपी ने कहा कि, दम है तो जेडीयू के नेता अमित शाह के दौरे को रोककर दिखाएं.

Amit Shah To Visit Bihar Next Month -

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा है कि, 'पिछली बार जब अमित शाह बिहार आए थे तो उनके नेता नीतीश कुमार एयरपोर्ट पर गुलदस्ता लेकर खड़े थे. असल में गृह मंत्री के दौरे से जेडीयू के लोग डर गए हैं. यदि हिम्मत है तो कार्यक्रम पर रोक लगा दें. आगे उन्होंने कहा कि, जेडीयू विचारधारा की पार्टी नहीं है. कार्यकर्ताओं की पार्टी नहीं है. एक व्यक्ति की पार्टी है. व्यक्ति पूजा वहां मजबूरी है. जो नहीं करेगा उसकी फजीहत होगी. जो नीतीश के इशारे पर नहीं चलेगा उसका वही हाल होगा जो जॉर्ज फर्नांडिस का हुआ, जया जेटली का हुआ, शरद यादव का हुआ और अभी आरसीपी सिंह का हुआ है. अब नंबर ललन सिंह का है लेकिन ललन सिंह सजग और सतर्क हैं. ललन सिंह को विश्वास भी अर्जित करना है. उनकी लाचारी और बेबसी को हम लोग समझ रहे हैं उनकी स्थिति पर हमें तरस भी आता है. 

Sanjay tiger says tejashwi will never able to see good governence in bihar  in lalten light |बिहार: संजय टाइगर का तेजस्वी पर तंज- लालटेन की रोशनी नहीं  दिखेगा सुशासन| Hindi News, बिहार

जानकारी के लिए बता दें ललन सिंह ने अमित शाह के बिहार दौरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि, अमित शाह बिहार सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए बिहार आ रहे हैं. बिहार के लोग सतर्क हैं. उनके आने से यहां के लोगो पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. आगे उन्होंने कहा, तो दो की संख्या से शुरू किया था,बीजेपी के साथ थे तो बिहार में 40 में 39 सीट मिली थी, इस बार 40 में 40 सीट महागठबंधन को मिलेगी.

JD(U) on track to become national party: Lalan Singh after Manipur  defections | Mint