Movie prime
पत्रकारों के सवाल पर उठ खड़े हुए CM नीतीश, तो KCR ने पकड़ा उनका हाथ
 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव बुधवार को बिहार सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने पटना पहुंचे. इस दौरान दोनों नेताओं ने पत्रकारों के तमाम सवालों का जवाब भी दिया. लेकिन जब पत्रकारों ने उनसे पीएम की उम्मीदवारी पर सवाल किया तो नीतीश कुमार हंसने लगे और कुर्सी से खड़े हो गए. इसके बाद केसीआर ने कहा कि बैठिए. इतना ही नहीं केसीआर ने उनका हाथ पकड़ लिया और बैठाने की कोशिश की.  

नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर बैठने के लिए कहते केसीआर

आपको बता दें नीतीश कुमार और चंद्रशेखर राव प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे. तभी एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि अगर कोई फ्रंट बनता है, तो उसका नेतृत्व क्या नीतीश कुमार कर सकते हैं. यह सवाल सुनते ही नीतीश कुमार खड़े हो गए और जाने लगे. इस पर केसीआर ने नीतीश कुमार का हाथ पकड़ कर कहा कि बैठिए. लेकिन नीतीश नहीं बैठे, कहने लगे 50 मिनट हो गए. हालांकि, बहुत आग्रह के बाद नीतीश कुमार बैठ गए. लेकिन उनकी चेहरे की हंसी नही रुक रही थी. 

अब इस सवाल का जवाब देते हुए  हम प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बैठ कर तय कर लेंगे. हम सब बैठ कर तय करेंगे. जो भी फैसला होगा, वो सर्वसम्मति से होगा. उन्होंने कहा, जैसे ही इस बारे में फैसला हो जाएगा, हम आपको बता देंगे. 

Telangana CM KCR will go to Patna, will meet Nitish Kumar, '24' will  probably be mentioned - Mag Mas Mart