Movie prime
सिवान की सियासी फिजा में हो रहा बदलाव, शहाबुद्दीन का परिवार जा सकता है JDU के साथ, रईस खान ने भी तेज से की मुलाकात
 

दिवंगत राजद नेता शहाबुद्दीन के गढ़ कहे जाने वाले सिवान की सियासी फिजाएं बदलती हुई नजर आ रही है. शहाबुद्दीन की मौत के बाद अब जिले में अन्य नेता भी सक्रिय हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही हिना शहाब ने यह कहा था कि वह अभी किसी दल में नहीं हैं, बिल्कुल न्यूट्रल हैं. लेकिन दूसरी तरफ सिवान में आरजेडी पर शहाबुद्दीन और उनकी पत्नी हिना शहाब के बाद रईस खान की निगाहें टिकी हैं. जी हां रईस खान अब राजद के नजदीक दिख रहे हैं. रईस खान ने आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव से मुलाकात की है. दोनों की साथ तस्वीर सामने आई है. ऐसा माना जा रहा है कि रईस खान आरजेडी में शामिल हो सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ ये भी जानकारी सामने आ रही है कि शहाबुद्दीन का कुनबा जेडीयू के साथ जा सकता है.

राजद नेत्री हिना साहब को राज्यसभा का प्रत्याशी ना बनाए जाने पर समर्थकों में  दिखा आक्रोश » BeforePrint News | Hyperlocal News Hindi

आपको बता दें हाल ही में दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने कहा था कि ''अभी हम किसी दल में नहीं हैं बिल्कुल न्यूट्रल हैं ''. हिना शहाब के इस बयान के बाद से रईस खान ने लालू परिवार से धीरे-धीरे मिलना शुरू कर दिया और नजदीकियां बढ़ानी भी शुरू कर दी. उनके बयान के बाद से रईस खान लालू परिवार से मिलने लगे. अब रईस खान की तेज प्रताप यादव के साथ की तस्वीर सामने आने के बाद से कहा जा रहा है कि जल्द ही रईस आरजेडी का दामन थाम सकते हैं. 

तेज प्रताप यादव और रईस खान ( बीच में )

बता दें रईस खान सिवान से निर्दलीय एमएलसी का चुनाव लड़ चुके हैं. लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। शहाबुद्दीन की मौत के बाद रईस खान की नजर लोकसभा सीट पर है. वो कह भी चुके हैं कि लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. ऐसे में लालू परिवार से उनकी नजदीकी को लेकर सियासी जानकार कई मायने निकाल रहे हैं. हिना शहाब की नाराजगी, सिवान में लालू परिवार के खिलाफ हो चुकी नारेबाजी के बीच रईस खान का राजद के तरफ झुकाव काफी कुछ बयां करता है.