Movie prime

मदन सहनी ने समीर महासेठ के यहां पड़े इनकम टैक्स रेड पर दी अपनी प्रतिक्रिया

 

बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के यहां इनकम टैक्स का छापेमारी. आज सुबह से उद्योग मंत्री समीर महासेठ के पटना स्तिथ पाटलिपुत्र आवास पे इनकम टैक्स कि छापेमारी चल रही है. इसपर अब जेडीयू कोटे से मंत्री मदन सहनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों को लगता है कि वे हमारे ऊपर दवाब बना रहे हैं. लेकिन हमारे ऊपर कोई दवाब नहीं बना सकता.

चपरासी नहीं सुनता, अफसर की क्या कहें... नीतीश सरकार में मंत्री मदन सहनी ने  की इस्तीफे की पेशकश - Madan Sahni Resign from Bihar Govt says Peon and  officers dont listen NTC -

आपको बता दें कि बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के आवास पर इनकम टैक्स की छापेमारी हो रही है. जानकारी के अनुसार आय से अधिक संपत्ति होने के मामले में उद्योग मंत्री समीर महासेठ के घर रेड जारी है पाटलिपुत्र इलाके में उद्योग मंत्री का निजी आवास है जिसपर पर छापेमारी चल रही है.समीर महासेठ आरजेडी से विधायक है महागठबंधन सरकार में समीर महासेठ को उद्योग मंत्री बनाया गया है. बिहार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के घर ,प्राइवेट दफ्तर और कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का रेड जारी है.