Movie prime
नेशनल कॉन्फ्रेंस के मुखिया फारूक अब्दुल्ला ने संयुक्त विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार से अपना नाम लिया वापस
 

नेशनल कॉन्फ्रेंस के मुखिया फारूक अब्दुल्ला ने संयुक्त विपक्ष के राष्ट्रपति  उम्मीदवार से अपना नाम वापस ले लिया हैं. जी हां इस बात का ऐलान करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि, मैं भारत के राष्ट्रपति के लिए संभावित संयुक्त विपक्षी उम्मीदवार के रूप में अपना नाम विचार से वापस लेता हूं। मेरा मानना ​​है कि जम्मू और कश्मीर एक महत्वपूर्ण मोड़ से गुजर रहा है और इस अनिश्चित समय को पार करने में मदद करने के लिए मेरे प्रयासों की आवश्यकता है.

आपको बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव 2022 को लेकर बीते दिनों पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 15 जून को एक बैठक रखी थी. इस बैठक में 17 राजनीतिक दलों ने हिस्सा लिया। इसमें कांग्रेस, सीपीआई, सीपीआई (एम), सीपीआईएमएल, आरएसपी, शिवसेना, एनसीपी, राजद, एसपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी, जद (एस), डीएमके, आरएलडी, आईयूएमएल और झामुमो शामिल हुए। इतना ही नहीं ये बैठक करीब 2 घंटे तक चली थी. जिसमे गोपाल गांधी और फारुक अब्दुल्ला के नाम का प्रस्ताव रखा. 

Presidential Election: ममता की बैठक में अखिलेश, उमर, प्रियंका समेत पहुंचे  कई विपक्षी नेता, महात्मा गांधी के पोते के नाम पर चर्चा - Mamata Opposition  Meeting Akhilesh ...