Movie prime

RCP सिंह ने नीतीश कुमार को दी नसीहत, कहा- CM बाबू अपने मंत्रियों को सनातन धर्म की जानकारी दें

 

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरितमानस को लेकर दिए विवादित बयान पर अभी भी टकरार जारी है. इतना ही नहीं शिक्षा मंत्री के अलावा, सुरेंद्र यादव के सेना को लेकर और आलोक मेहता के अगड़ी जाति को लेकर दिए बयान ने और आग में घी डालने का काम किया। वहीं अब इसपर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है. इसमें आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार को नसीहत दे डाली है. 

RCP Singh talks of JDU-RJD merger; Nitish dismisses - Rediff.com India News

आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि, नीतीश के मंत्री अनाप शनाप बयानबाजी कर समाज को तोड़ने की बात कह रहे हैं इसके बावजूद मुख्यमंत्री ने चुप्पी साध रखी है. रामचरितमानस को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताने वाले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान को लेकर आरसीपी नीतीश कमार पर जमकर बरसे. आरसीपी ने कहा कि नीतीश कुमार सबसे पहले अपने मंत्रियों को बुलाकार संविधान, सनातन धर्म, परंपरा इन सब चीजों की जानकारी दें. 

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री जो मन में आए बोलते रहते हैं. हम लोग तो सिर्फ एक ही चंद्रशेखर आजाद को जानते थे जिन्होंने देश के लिए अपनी कुर्बानी दे दी थी, ये लोग सिर्फ समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं. मंत्री पद पर रहते हुए इस तरह की बयानबाजी करने से समाज में नफरत फैल रहा है. रामचरितमानस पर कैसे कोई टिप्पणी कर सकता है. नीतीश कुमार सबसे पहले अपने मंत्रियों को संविधान और देश की सनातन परंपरा के बारे में समझाएं.

Why Nitish Kumar denied RCP Singh a third Rajya Sabha nomination