Movie prime
RCP सिंह ने CM नीतीश को याद दिलाई उनकी हैसियत, कहा- जब मैं IAS बना था, तब नीतीश कुमार सड़क पर घूम रहे थे
 

पूर्व  केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर सोमवार को जमकर हमला बोला. आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हैसियत बता दी. आरसीपी सिंह ने कहा कि, नीतीश कुमार हैसियत पूछते है. वो ये जान लें कि उनकी हैसियत, मेरी हैसियत और देश के एक नागरिक की हैसियत बराबर है. 

Union minister RCP Singh likely to join BJP in 3-4 months | Latest News  India - Hindustan Times

पूर्व  केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि, इस संविधान में सबको बराबर का दर्जा दिया गया है. पॉलिटिक्स में आने के पहले मैं एक आईएएस था और इसके लिए नीतीश कुमार ने पैरवी नहीं लगाईं थी। उन्होंने ये भी कहा कि नीतीश कुमार तब सड़क पर घूम रहे थे जिस वक्त मैं आईएएस बना था.

आगे उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार को ये लगता है कि लालू यादव और अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ मिलकर वे बीजेपी को मात दे देंगे तो ये उनकी ग़लतफ़हमी है. उन्होंने कहा कि इनके साथ कौन सी जाति के लोग हैं? उन्होंने हर एक जाति के लोगों के साथ ठगी की है. किसको उन्होंने आज तक सम्मान दिया है? दिल्ली गए थे, घूम रहे थे. शरद पवार के बारे में क्या-क्या कहते थे? किनके बारे में इन्होंने नहीं कहा. इन पर कौन भरोसा करेगा. 

RCP Singh Resign: Attack On Nitish Kumar There Will Be No CM In The Country  Who Talks For Three Hours Ann | RCP Singh Resign: जेडीयू छोड़ते नीतीश पर  बरसे आरसीपी, कहा-