Movie prime

कुशवाहा की बीजेपी से नजदीकियों को लेकर नीतीश कुमार ने कहा- वो पहले भी दो तीन बार छोड़कर गए, उनकी इच्छा....

 

जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से बीते दिन दिल्ली एम्स में मिलने बीजेपी के कई नेता पहुंचे थे. बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीरें सामने आने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद  बिहार की राजनीति में उपेंद्र कुशवाहा की भाजपा से नजदीकी वाली खबर और मजबूत हो गयी हैं हालांकि इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि उपेंद्र कुशवाहा कहीं भी जाने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं. 

Nitish Kumar Day After KCR-Led Opposition Rally In Telangana: "I Only Have  One Dream"

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी समाधान यात्रा के तहत आज गया पहुंचे. गया में ही मीडिया वालों ने नीतीश कुमार से उपेंद्र कुशवाहा केबीजेपी  में जाने की अटकलों लेकर सवाल किया. इसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि, जरा उपेंद्र कुशवाहा को कह दीजिए कि हमसे बतिया लें. कुशवाहा तो पहले दो तीन बार छोड़कर बाहर गए और फिर वापस आ गए. उपेंद्र कुशवाहा कि क्या इच्छा है, यह तो वही जाने हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. अभी तो पता चला है कि उनकी तबीयत खराब है लेकिन हम तो बाहर हैं, हालचाल ले लेंगे. अभी हाल ही में मिले थे तो पक्ष में ही बोल रहे थे, वैसे सबको अपना-अपना अधिकार है. दिल्ली से आएंगे तो पूछ लेंगे कि क्या बात है.

Nitish Kumar wants to quit as CM after 2020 polls: Upendra Kushwaha drops  bombshell

जानकारी के लिए बता दें  बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक संजय टाइगर, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल और बीजेपी नेता डॉ योगेंद्र पासवान, उपेंद्र कुशवाहा से बीते दिन दिल्ली AIIMS मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा के चेहरे पर काफी खुशी थी. वैसे बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने अपने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की फोटो को ट्वीट भी किया था.