Movie prime

वो कहीं भी कुछ भी बोल रहे हैं, उसको जो करना है करे: नीतीश कुमार

 

जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं आज उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर  बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार मुझे कहते हैं कि पार्टी में कितने बार आए गए. लेकिन मैं अकेला नहीं हूं जो पार्टी में आया और गया. नीतीश कुमार ने दो साल के भीतर कभी पार्टी की समस्याओं को लेकर कोई बातचीत नहीं की. उन्होंने कहा कि, सीएम भी अपने बेटे की कसम खाएं और हम भी कसम खाते हैं, कि वे सच बोल रहे हैं या हम. 

Bihar CM Nitish Kumar asks 'close aide' Upendra Kushwaha to quit JD(U).  Why? - Hindustan Times

वहीं उपेंद्र कुशवाहा के बयान देने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मीडिया के सामने आए. मीडिया वालों ने नीतीश कुमार से उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर जवाब मांगा। जिसपर नीतीश कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि, वो कहीं भी कुछ भी बोल रहे हैं, फ्रेस कांफ्रेस कर रहे हैं, और आप लोग हमसे पूछ रहे हैं. वो हमसे कुछ कहते तब ना. जब पार्टी कमजोर थी तो आएं क्यों. बताईये ना हमको इन सब बातों से कोई लेना देना नहीं है, उसको जो करना है करे. 

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि, उपेंद्र कुशवाहा तो 7-8 महीना ट्राई किया हमारी पार्टी में आने के लिए ,हमने सब लोगों से बात किया और फिर कहा ठीक है-आ जाओ. अच्छा काम भी कर रहा था और अब  अचानक से देख रहे हैं कि क्या क्या बोल रहा है किसी पॉलिटिकल पार्टी में कोई बात होती है तो आपस में बात होती है कोई ट्वीट करता है और प्रेस कांफ्रेंस करता है.