Movie prime
संजय जायसवाल ने शिक्षा को लेकर उठाया सवाल तो नीरज कुमार और उपेंद्र कुशवाहा ने कर दी बोलती बंद
 

अग्निपथ योजना को लेकर चल रहे भारी बवाल के बीच एक बार फिर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने जेडीयू पर निशाना साधा. संजय जायसवाल ने अग्निपथ योजना पर जेडीयू द्वारा पुनर्विचार किए जाने के मुद्दे पर सवाल उठाते हुए कहा कि, मुझे तो हंसी आती है कि जनता दल यू के लोग भी अग्निपथ योजना के पुनर्विचार के बात कहते हैं. वहीं जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार और जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने संजय जायसवाल के सवाल का जवाब दिया है.

Sanjay Jaiswal made new Bihar BJP chief | Patna News - Times of India

आपको बता दें कि जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि राजनीतिक महानुभाव को इस बात की जानकारी जरूर होगी क्‍योंकि वो खुद भी स्‍नातक हैं कि विश्‍व विद्यालय शिक्षा के प्रशासनिक ढाँचे के प्रमुख महामहिम कुलाधिपति होते हैं. सवाल उठाने वाले क्‍या महामहिम कुलाधिपति पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजनीतिक महानुभाव को इस बात की जानकारी होगी कि केन्‍द्र सरकार के अनुशंसा पर महामहि‍म कुलाधिपति जो महामहि‍म के रूप में पदस्‍थापित हैं तो क्‍या फिर केन्‍द्र सरकार के अनुशंसा के आधार पर नियुक्ति करने वाले पर यह सवाल उठा रहे हैं?

Neeraj kumar JDU, Bihar IPRD minister and JDU leader Neeraj Kumar known for  his witty remarks तथ्यों एवं तर्कों के साथ जदयू का पक्ष बेबाकी से रखने के  लिए जाने जाते हैं

वहीं जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी संजय जायसवाल के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, शिक्षा विभाग में सेसन लेट की क्या वजह है, ये सब लोगों को मालूम है. सरकार की ओर से सभी जरूरी कार्यवाही की जा रही है. लेकिन, यूनिवर्सिटी के मामले में सरकार की ताकत सीमित होती है. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी की जिम्मेदारी वाइस चांसलर की होती है. वाइस चांसलर की बहाली में समस्या देखने को मिलती है. जबाबदेही जानते हुए इस पर सवाल उठने वाले को सोचना चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि, बिहार के युवा बहुत तेज हैं. लेकिन, उन्हें भरमाने की कोशिश की जा रही है. युवा सब चीजों को समझ रहे है.

Bihar JDU vs BJP Agneepath agniveer protest Upendra Kushwaha says we do not  take sanjay jaiswal seriously - JDU vs BJP: अग्निपथ बवाल पर बीजेपी और  जेडीयू आमने-सामने, उपेंद्र कुशवाहा बोले- संजय