Movie prime

सीतामढ़ी में माता सीता का महान स्मारक बनेगा, शाह बोले- बिहार के लोग राहुल गांधी का नहीं सुनते

 
गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को सीतामढ़ी पहुंचे जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने अपने संबोधन के जरिए राजद और कांग्रेस को जमकर घेरा. अमित शाह ने आरक्षण, परिवारवाद, अयोध्या राम मंदिर का मुद्दा सामने रखा. अमित शाह ने एनडीए की सरकार फिर एकबार बनाने की अपील की और सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर बनाने की बात कही.
अमित शाह ने अपने संबोधन में अयोध्या के राम मंदिर का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि बाबर के जमाने में राम मंदिर तोड़ा गया था. कांग्रेस पार्टी और राजद ने कई साल तक राममंदिर के प्रश्न को लटकाया और भटकाया. आपने नरेंद्र मोदी को आपने प्रधानमंत्री बनाया तो केस भी जीता, भूमि पूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा करके जय श्री राम कर दिया. मोदी जी ने जय सिया राम का नारा दिया. संघर्ष का नारा जय श्री राम था. मोदी जी ने मां सीता को जोड़र आगे भक्ति और समर्पण का नारा मोदी जी ने जय सिया राम का दिया.
अमित शाह ने कहा कि जब अयोध्या राम मंदिर में प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा किया तो लालू जी, उनके बेटे, राहुल जी और खरगे जी सबको न्योता दिया गया. लेकिन ये अपनी वोट बैंक से डरते हैं इसलिए कोई नहीं गया. हम भाजपा वाले वो वोट बैंक से नहीं डरते. मोदी जी ने अयोध्या में राम मंदिर बनाया. अब अयोध्या के बाद मां सीता की जन्मभूमि पर महान स्मारक बनाने का काम बांकि है. जो खुद को राम लल्ला के मंदिर से दूर रखे हैं वो ये नहीं बना सकते. भाजपा और नरेंद्र मोदी ही माता सीता की मंदिर बना सकती है.
सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर पर लालू ने ध्यान नहीं दिया। उन्होंने तो बस अपने बेटे और बेटियां पर ही ध्यान दिया। मोदी जी ने अतिपिछड़ा समाज से आने काले कर्पूरी ठाकुर को सम्मान दिया। लालू जी सिर्फ अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। वो कांग्रेस की गोद में बैठ गए हैं।