Movie prime

लालू परिवार को बेल मिलने पर राजद नेता ने जबरदस्ती भाजपा को खिलाना चाहा लड्डू, नहीं खाया तो उनके ऊपर फेंकी मिठाई

 

जमीन के बदले नौकरी मामले में सीबीआई ने लालू परिवार समेत कुल 16 लोगों को समन जारी कर विशेष सीबीआई कोर्ट में पेश होने को कहा था. जिसको लेकर आज राजद सुप्रीमो लालू यादव व्हीलचेयर पर अदालत पहुंचे. साथ में पत्नी राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती भी पहुंची. वहीं दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर सभी को जमानत मिल गई है. इसके बाद राजद में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है. राजद के तरफ से विधानमंडल बजट सत्र के दौरान लड्डू बांटा जाना शुरू कर दिया गया. इसी दौरान भाजपा के विधायकों को भी लड्डू दिया गया. जिसे लेने से भाजपा के नेता से मना कर दिया.

आपको बता दें कि दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने जैसे ही लालू परिवार को जमानत दी वैसे ही  राजद के तरफ से विधानमंडल बजट सत्र के दौरान लड्डू बांटा जाना शुरू कर दिया गया. राजद विधायक काफी खुश हो गए. इतना ही भाजपा को जलाने के लिए राजद के विधायकों ने सदन की कार्यवाही का विरोध कर रही विपक्षी पार्टी भाजपा के विधायकों को भी लड्डू दिया गया. जिसे लेने से भाजपा के नेता ने मना कर दिया. इसके बाद भी इनलोगों को जबरदस्ती लड्डू खिलाया गया. जिसके बाद इसका विरोध भाजपा के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के तरफ से किया जाना शुरू कर दिया गया. 

नमाज Vs पूजा': अब बिहार में BJP विधायक ने मांगी विधानसभा में हनुमान चालीसा  पढ़ने की इजाजत - bjp mla hari bhushan thakur demands permission for namaj  in bihar assembly bramk – बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर बचाव ने कहा जबरदस्ती मुझे लड्डू खिलाया जा रहा था. राजद के विधायक सदन के अंदर गुंडागर्दी कर रहे थे. वहीं विधानसभा के नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि, हमारी पार्टी के नेता के तरफ से विरोध करने पर राजद विधायक के तरफ से हमलोगों के ऊपर जबरदस्ती लड्डू फेंका जाना शुरू कर दिया गया. अब हमलोग इसके और सदन में हमारी पार्टी के विधायक पर हुई एकतरफा कार्रवाई को लेकर  राजभवन मार्च करेंगे.