Movie prime

BJP में शामिल होने के बाद बोली संगीता कुमारी, जहां महिलाओं का सम्मान नहीं वहां रहना शर्म की बात, RJD में लिपिस्टिक की बात होती

 

भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार कैमूर पहुंची मोहनिया विधायक संगीता कुमारी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने विपक्ष पर महिलाओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जहां महिलाओं की लिपिस्टिक पर बात की जाए, वहां महिलाओं का कभी सम्मान नहीं हो सकता.

 

वहीं संगीता कुमारी ने कहा कि मैं कैमूर की बेटी हूं और जो यहां के लोग हैं, वो महिलाओं के प्रति बहुत ही सराहनीय सोच रखते हैं. यही वह वजह है कि उन्होंने आज राजनीति में अपना कदम जमाए रखा है. उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जहां महिलाओं का सम्मान और इज्जत नहीं हो वैसे लोगों के बीच या साथ रहना बहुत ही शर्म की बात है.
इस मौके पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने संगीता कुमारी का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया. वहीं आते ही संगीता कुमारी ने मोहनिया के भ्रष्ट अधिकारियों को चेतावनी दी है कि अगर गरीबों, असहायों का काम जल्द पूरा नहीं हुआ तो उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. बता दें की कुछ समय पहले ही मोहनिया के पूर्व राजद विधायक संगीता कुमार ने पार्टी बदलकर भाजपा में शामिल हो गई थी. वहीं भाजपा ज्वाइन करने के बाद पहली बार वो अपने विधनसभा क्षेत्र में पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने मोहनिया के चांदनी चौक स्थित महावीर मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया.
उन्होंने कैमूर की जनता का धन्यवाद किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो हमेशा से चाहती आई हैं कि मोहनिया का विकास हो. जिसको लेकर वो बैठक में अपनी पार्टी के नेताओं के सामने यह मांग रखेंगी ताकि मोहनिया विधनसभा का हर प्रकार से विकास हो. वहीं उन्होंने मोहनिया विधनसभा क्षेत्र के अधिकारियों पर निशाना साधते हुए चेतावनी दी है की जो भी अधिकारी अपनी मनमानी रवैया रखते हैं तो अब वह सावधान हो जाएं, क्योंकि एनएचआई के अधिकारियों की लापरवाही से एनएच दो के कई जगहों पर जल जमाव हो गया है और शहर में सही ढंग से साफ सफाई नहीं हो रही है