Movie prime

चिराग मना रहे आज अपना 41वां जन्मदिन, अमित शाह और जेपी नड्डा ने दी बधाई

 

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. चिराग ने जन्मदिन की सुबह पटना के खगौल में रुद्राभिषेक कर महादेव का आर्शीवाद लिया साथ ही समस्त देशवासियों के समृद्धि और खुशहाली के लिए मंगलकामना की. वैसे चिराग के जन्मदिन पर गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें फोन कर बधाई दी. 

Amit Shah, JP Nadda meet Bihar BJP leaders with eye on polls | Latest News  India - Hindustan Times

चिराग ने मीडिया को बताया कि अमित शाह और जेपी नड्डा ने फोन पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इस दौरान चिराग ने अमित शाह को कहा मेरा लक्षय है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए को 40-40 सीट जीतकर दिलाऊं. इसे लेकर वे अभी से एनडीए को मजबूत करने में लगे हैं. वहीं चिराग पासवान के जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा धूमधाम से जगह जगह उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है. चिराग के आवास पर पहुंचकर भी बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकताओं ने उन्हें बधाई दी. इतना ही नहीं चिराग ने केक काटकर अपने समर्थकों के साथ जन्मदिन की खुशियाँ बांटी. 

बिहार: चिराग पासवान को मांगनी होगी सार्वजनिक माफी, चाचा पशुपति पारस ने कही  ये बात - Chirag Paswan will have to ask for a public apology uncle  Pashupati Paras said this ntc -