Movie prime

आनंद मोहन का छलका दर्द, कहा- जब हमें अपने ही लोग अपराधी कहते हैं तो दिल टूट जाता है

 

पूर्व सांसद आनंद मोहन जेल से बाहर आते ही राजनीति में काफी सक्रिय हो गए है. बीते दिन उन्होंने कहा था कि वो जल्द ही पटना में एक रैली करेंगे. जिसमें 10 लाख से भी अधिक लोग शामिल होंगे. लेकिन इस बार आनंद मोहन का दर्द छलक उठा. उन्होंने कहा कि जिनके लिए उन्होंने लड़ाई लड़ी वो ही उन्हें अपराधी कहते है. इससे मेरा दिल टूटता है. 

Anand Mohan roared after being released from jail If guilty crucify me Yeh  Desh kisi ke baap ka nhi hai - ये देश किसी के बाप का नहीं है, जेल से निकलने

आपको बता दें कि आनंद मोहन बीते दिन मुजफ्फरपुर के मोतीपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा कि, यदि कल मैं जेल से बाहर निकला हूं तो अपने बाप के खेत के लिए नहीं निकला हूं. उसमें भी आपके अस्मिता की लड़ाई थी. हम हमारे खिलाफ हो रहे साजिशों से नहीं डरते हैं. लेकिन जब हमें अपने ही लोग अपराधी कहते हैं तो दिल टूट जाता है. दूसरा हमको कोई कुछ भी कहेगा कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन जब अपने कहेंगे जिनके लिए लड़ाई लड़े. जिनके लिए चोरी किए वहीं कहेगा चोर. तो दिल टूट जाता है. 

आगे उन्होंने कहा कि किसी गरीब या शोषित से मेरी लड़ाई नहीं है. कोई गरीब या दलित मेरे खिलाफ नहीं बोल सकता है कि मैंने उनके साथ गलत किया हो. मुझे सबका आशीर्वाद मिलता रहा है. उन्होंने कहा कि अब वो अपने खिलाफ होने वाली साजिश से डरने वाले नहीं है. जो हमसे प्यार करते हैं वो सभी मेरी रैली में आएंगे. उन्होंने कहा कि 10 लाख से अधिक लोगों की भीड़ गांधी मैदान में देखने को मिलेगी.