Movie prime

बीजेपी के प्रदर्शन के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने लखेंद्र पासवान का निलंबन लिया वापस, सदन में लौटे BJP विधायक

 

बीजेपी के आक्रामक प्रदर्शन के बाद आखिरकार बिहार विधानसभा अध्यक्ष को अपना फैसला वापस लेना पड़ा. बीजेपी विधायक लखेंद्र पासवान का निलंबन बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने वापस ले लिया है. इसके बाद सदन की कार्यवाही का बहिष्कार कर रही बीजेपी सदन के अंदर गई. वैसे  बीजेपी विधायकों के सदन में आने के बाद विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि आप आए बहार लाए.

बिहार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि आपके आने से सदन की रौनक ही बढ़ गयी है आप नहीं थे इतना सुना लगता था. इसलिए आसन के साथ हम भाजपा विधायकों को भी बधाई देते है और स्वागत करते है. 

Focus is on improving school education in Bihar' read bihar education  minister Vijay Kumar Choudhary s exclusive interview : 'बिहार में स्कूली  शिक्षा में सुधार पर फोकस'.. पढ़िए बिहार के शिक्षा ...

वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि लोकतंत्र के मंदिर में सभी की जिम्मेदारी है कि जनता के उम्मीदों पर खड़े उतरें. सत्ता पक्ष और विपक्ष सरकार के अंग हैं. सदन के गतिरोध को दूर करने का सदन के सभी सदस्य प्रयास करते हैं. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जनता की आवाज बनकर सुझाव देना आईना दिखाना हमारा काम है. कोई ऐसी हल्की बात नहीं होनी चाहिए कि जिससे किसी को ठेस लगे.