Movie prime

बीमा भारती के PA कैश के साथ गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

 

बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर वोटिंग होनी है। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में पूर्णिया की सीट है। यहाँ से पल- पल बड़ी खबर सामने आ रही है। राजद की उम्मीदवार बीमा भारती के दो पीए अरेस्ट किया गया है। उनके पास से भरी मात्र में कैश भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्णिया के रूपौली में राजद प्रत्याशी बीमा भारती के दो पीए को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों के पास से 10 लाख रुपए कैश मिला है। पुलिस रुपयों के सोर्स पता कर रही है। पुलिस को शक है कि ये रुपए चुनाव में उपयोग में हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस बीमा भारती के PA अरविंद जायसवाल और महावीर मंडल को लेकर पुलिस रूपौली थाने में लेकर आई है। यहां पर दोनों से पैसों के बारे में पूछा जा रहा है।

बताया जाता है कि रुपौली थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान राजद समर्पित उम्मीदवार बीमा भारती के दो पीए 10 लाख रुपये नगद लेकर चार चक्का वाहन से जा रहे थे। वाहन जांच के दौरान रुपौली थाना पुलिस ने 10 लाख रुपये नगद के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को शक है कि ये रुपए चुनाव में उपयोग में हो सकते हैं।

बता दें कि पूर्णिया में मुकाबला त्रिकोणीय है। भाजपा के संतोष कुशवाहा, राजद की बीमा भारती और निर्दलीय पप्पू यादव चुनावी मैदान में हैं। कल ही तेजस्वी यादव ने भाजपा पर पैसा बांटने का आरोप लगाया था। वहीं आज उनकी ही उम्मीदवार पर ही सवाल खड़ा हो रहा है।