Movie prime

बीमा ने CM नीतीश पर किया पलटवार, बोलीं- ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे आपने ठगा नहीं

 

पूर्णिया की चुनावी लड़ाई दमदार होती जा रही है। दूसरे चरण में 26 अप्रैल को यहाँ वोटिंग होनी है। उससे पहले बयानों के जरिए वार-पलटवार का दौर तेजी से चल रहा है। राजद प्रत्याशी बीमा भारती पर सीएम  नीतीश कुमार खूब बोल रहे हैं। पूर्णिया में जेडीयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के लिए चुनाव प्रचार के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने  जो भी बोला उसपर बीमा भारती की प्रतिक्रिया सामने आई है। बीमा ने सीएम नीतीश पर राजनीतिक तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। और कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे आपने ठगा नहीं।

बीमा भारती ने ट्वीट करते हुए कहा नीतीश जी मुझे चाशनी में भरे शब्द आये न आये। गरीबों के दर्द को अच्छे से समझती हूं, और उसी दर्द को लालू जी भी जानते हैं। प्रथम बार निर्दलीय जीती थी। उसके बाद राजद से विधायक रहीं। आपने अतिपिछड़ा वोट के लिए मेरा और मेरे पति का राजनीतिक रूप से प्रयोग किया।

 

बीमा ने आगे कहा कि लालूजी ने मुझे सांसदी का मौका दिया। 5 बार के MLA से आपको क्या जलन है? आपने अपने एक स्थानीय खास के चलते मुझे और मेरे परिवार को प्रताड़ित करवाया। हमको राजनीति आप क्या सीखाइएगा? हम पहली बार MLA निर्दलीय बने। आपको जरूरत थी इसीलिए आपने मुझे जोड़ा। ऐसा कोई सगा नहीं जिसको आपने ठगा नहीं

आपको बाद दें सीएम नीतीश ने पूर्णिया से राजद प्रत्याशी बीमा भारती के बारे में कहा था कि चली गईं, अच्छा हुआ। कहती थीं फिर से मंत्री बनाइए, नहीं बनाये तो चलीं गईं। हमने उन्हें विधायक बनाया, कैबिनेट में भी शामिल किया। वह जिद पर अड़ी थी कि मुझे मंत्री बना दीजिये। मना कर दिए तो सबकुछ भूलकर इधर से उधर चली गयी। पूर्णिया लोकसभा सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। राजद से बीमा भारती, जदयू से संतोष कुशवाहा और  पप्पू यादव निर्दलीय मैदान में हैं।