Movie prime

नीतीश कुमार को RJD के साथ बताने वाले बयान पर बोले चिराग, कमजोर हो गए हैं तेजस्वी, वोट के लिए नाम ले रहे हैं

 

तेजस्वी यादव ने यह दावा किया है कि आज नीतीश कुमार भले ही एनडीए के तरफ हो लेकिन आज भी सही मायने में हमारे साथ है। इसके बाद अब तेजस्वी के इस बयान पर एनडीए के नेता भी जमकर पलटवार कर रहे हैं। ऐसे में अब लोजपा (रामविलास ) के मुखिया चिराग पासवान ने तेजस्वी पर हमला बोला है। चिराग ने कहा है कि- तेजस्वी को डर लगने लगा है तभी तो उनको यह एहसास हुआ कि बिना नीतीश कुमार वो चुनाव नहीं जीत सकते हैं। 

आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री के नाम का इस्तेमाल चुनावी लाभ के लिए अगर तेजस्वी को करना पड़ रहा है तो यह दर्शाता है कि कितने असमर्थ हैं। कितने कमजोर हैं। वहीं, चिराग ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार गठबंधन में नहीं भी है तब भी उनके नाम का इस्तेमाल करके भ्रम फैला रहे हैं। अब वो जमाना चला गया कि बिहार के लोगों को इस तरीके से बहला कर उलझा देते थे। आज की तारीख में बिहार की जनता इतनी जागरूक है, इतनी जानकार है कि वह आपकी मनसा को जानती है।

उधर, चिराग ने राहुल गांधी पर सवाल उठाते हुए कहा कि इनको या इनकी पार्टी के शीर्ष नेता को  बिहार से लेना-देना ही नहीं है। जो गांधी परिवार है उनको बिहार की कोई चिंता नहीं है। राहुल गांधी एक बार आकर खानापूर्ति करके चले गए। वही हमारे प्रधानमंत्री जी को देखिए लगभग हर चरण में आकर और पटना में आकर रोड शो करके हमारे गठबंधन की एकता का परिचय दिया।