Movie prime

चिराग ने कहा- वह लोग चुनाव हार रहे, इसलिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे, हमलोग पार कर चुके हैं 300 पार का आकड़ा

 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी साहब अपने विकास के नाम पर वोट मांगने के बजाय कांग्रेस को गाली देकर वोट मांगते हैं। मैंने कई प्रधानमंत्री देख लिए, लेकिन मोदी जैसा नहीं देखा। यह झूठों का सरदार है। उसके बाद चिराग पासवान ने पलटवार किया है। चिराग ने कहा कि, वह लोग चुनाव हार रहे हैं इसलिए हताश होकर ऐसी बातें कर रहे हैं। 

चिराग पासवान ने कहा कि, जैसे चुनाव के चरण बीतते जा रहे हैं। पहले तो इनके पार्टी के दूसरे नेता थे अब खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस के जिस तरीके से अपनी अपनी भाषा के मर्यादा को भूल रहे हैं। आज से मैं यह बात प्रमाणित होती है कि रुझान इनके पास भी पहुंच रहा है। इनको भी मालूम चल गया है की पांच चरणों में कितनी बुरी तरीके से यह लोग चुनाव हार रहे हैं। 

चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरीके से पांच चरणों में मतदान हुआ है उसे हम लोग 300 या 315 सीटों पर बहुमत बना चुके हैं। अब बाकी बचे हुए दो चरणों के बाद हम लोग 400 का आंकड़ा पार कर लेंगे। इसके बाद यदि एनडीए एक साथ होकर इतिहास में सबसे बड़ी एकजुटता के साथ सरकार बने तो कोई बड़ी बात नहीं होगी।

चिराग ने कहा कि, कांग्रेस की तरफ से ऐसी भाषा का इस्तेमाल इसलिए हो रहा है क्योंकि अब उनके अंदर बौखलाहट भर्ती जा रही है वह अपनी सीट भी गंवा रहे हैं। इंडिया जो अप्रत्याशीत जीत की और आगे बढ़ रहा है तो उससे यह लोग घबरा गए हैं और ऐसी बातें कररहे हैं।