Movie prime

तेजस्वी पर चिराग का तीखा वार, बोले- इसबार होगा बदलाव, किशनगंज भी जीतेंगे

 

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष में वार-पलटवार का दौर चल रहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की जनता कह रही है कि चेंज इन 24। जिस्दाको लेकर लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि चेंज तो जरूर होगा लेकिन वह भी हमारे फायदे में होगा। इस बार हमलोग किशनगंज भी जीतेंगे।

चिराग ने कहा कि, There will be a change, the one seat जो यह लोग जीते हैं पिछली लोकसभा चुनाव में वह भी चला जाएगा। महागठबंधन जीरो पर आउट हो जाएगा। यह चेंज जरूर आएगा। इसके आगे चिराग पासवान ने कहा कि, महागठबंधन को चाहिए कि ऐसी बातें करने के बदले थोड़ी सी मेहनत कर ले थोड़ा सा अपना प्रत्याशियों पर काम कर लें। जितना ध्यान मेरे प्रत्याशियों पर लगा रहे हैं। चाहे वह प्रधानमंत्री हो या मैं हूं या फिर हमारे कोई भी कैंडिडेट हो। उसका 1% भी यदि वह अपने प्रत्याशी और अपने गठबंधन पर ध्यान दें तो शायद उनको कुछ फायदा हो जाए।

 

चिराग ने कहा कि, मैं तेजस्वी जी को सलाह देना चाहता हूं कि बिहार में चार चरणों का चुनाव हो चुका है अभी तक सिर्फ एक बार राहुल गांधी आए हैं। तो एक बार वापस से राहुल या प्रियंका गांधी को बुलाएं। यह लोग थोड़ा सा समय बिहार को दे दिया तो इनकी गठबंधन की मजबूती दिखेगी। गठबंधन की मजबूती दिखेगी तो संभवत जिन सीटों पर यह जमानत भी नहीं बचा पा रहे हैं वहां उनकी जमानत जरूर बच जाएगी। और जब चेंज की बात कर रहे हैं वह चेंज होगा किशनगंज वाली सीट भी इस बार हम लोग जीतेंगे