Movie prime

पटना पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार इलेक्ट्रोल बॉन्ड पर खूब बोले- मोदी जी खा भी रहे और खिला भी रहे

 

बिहार की राजधानी पटना पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इलेक्टरल बॉन्ड पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा की मोदी सरकार में कानूनी तौर पर भ्रष्टाचार हो रहा है. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बेल मिलने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि, जब मुकदमा ही फर्ज़ी था तो बेल मिलना ही था.

कन्हैया कुमार ने आगे कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार को कानूनी रूप देने का काम कर रही है. जनता देख रही है किस तरह से पहले कंपनियों पर ईडी, सीबीआई के रेड डलवाए जाते हैं और उसके बाद उससे चंदा लिया जाता है सब कुछ साफ हो गया है इलेक्टरल बॉन्ड के जरिए किस तरह से भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार को शिष्टाचार में बदलने का काम कर रही ये सभी देख रहे हैं.

उन्होंने साफ-साफ कहा कि जनता देख रही है कि भाजपा ने किस तरह से चंदा लिया है और कितना चंदा लिया है. जो बात मोदी जी कहते थे कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा इसको देखने के बाद लगता है कि मोदी जी खा भी रहे हैं और खिला भी रहे हैं. वहीं महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि जल्द ही शेयरिंग हो जाएगी. सब कुछ तय होग या है.

उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार कंपनियों से, बिजनेसमैन से वसूली करते हैं। केंद्र सरकार में खुली लूट हो रही है। ना खाऊंगा ना खाने दुऊंगा कहने वाले पीएम मोदी खुद भी खा रहे हैं और जो उनको खिला रहे हैं उनको भी खिला रहे हैं। वहीं केजरीवाल को राउज ऐवन्यू कोर्ट से कथित शराब घोटाला मामला में बेल मिलने को लेकर कन्हैया कुमार ने कहा कि,उनको बेल की जरुरत ही नहीं थी, मुकदमा ही गलत था।