Movie prime

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह का बड़ा बयान, बोलीं- भाजपा नवादा से टिकट दे तो मैं भी जॉइन कर सकती हूं

 

बिहार में महागठबंधन के विधायक लगातार टूटकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. आज फिर राजद के भभुआ सीट से विधायक भरत बिंद भाजपा में शामिल हो गए. बजट सत्र के आखिरी दिन भरत बिंद सत्ता पक्ष के खेमे में बैठे. सदन से बाहर निकलते ही भरत बिंद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के चेंबर में चले गए. वहीं इसके बाद हिसुआ से विधायक नीतू सिंह ने भाजपा में जाने को लेकर बड़ा बयान दे दिया.

उन्होंने कहा कि मुझे लोकसभा चुनाव लड़ना है चाहे कांग्रेस टिकट दे या बीजेपी टिकट दे. दोनों में जो पार्टी मुझे नवादा से उम्मीदवार बनाएगी, मैं उसके साथ जाने को तैयार हूं. 

नीतू सिंह ने इस दौरान अपने इरादे साफ करते हुए बताया कि निश्चित तौर पर तो मैं कांग्रेस में हूं कांग्रेस में रहूंगी. लेकिन मुझे लोकसभा चुनाव लड़ना है, कांग्रेस की तरफ मुझे भरोसा दिलाया गया है कि नवादा से पार्टी उन्हें उम्मीदवार बनाएगी. यही बाद मैं भाजपा के लिए भी कहूंगी. वह मुझे टिकट देती है, तो उनके साथ जाने से भी परहेज नहीं है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी का कद राहुल गांधी से बहुत बड़ा है.

हिसुआ विधायक ने कहा नवादा से हमेशा बाहर के लोगों को मौका मिलता रहता है, इस बार जिले के लोगों की मांग है कि स्थानीय लोगों को उम्मीदवार बनाएं. उन्होंने कहा कि इस मामले में फिलहाल भाजपा के किसी नेता से बात नहीं हुई है। न ही वह किसी के संपर्क में है.

जिस तरह से नीतू सिंह ने आज खुलकर मीडिया के सामने अपनी मांग रखी है, उसके बाद कांग्रेस की बैचेनी बढ़ गई है. पहले ही पार्टी के दो विधायकों ने भाजपा के साथ जाने का फैसला लिया था. अब नीतू सिंह ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वह भी पार्टी छोड़ने में देर नहीं करेगी. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने भाजपा को भी खुला ऑफर दिया है कि वह उन्हें नवादा से उम्मीदवार बनाए. फिलहाल, नवादा से पारस की पार्टी रालोजपा के सांसद चंदन कुमार हैं.

इससे पहले महागठबंधन के 6 विधायक पाला बदल चुके हैं. जिनमें राजद के 4 और कांग्रेस के 2 विधायक शामिल हैं. महागठबंधन के तीन विधायक BJP में शामिल हो गए थे. इनमें कांग्रेस के दो और RJD का एक विधायक हैं. इसके पहले 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट के दौरान भी RJD के तीन विधायक NDA में शामिल हो गए थे.