Movie prime

आनंद मोहन की रिहाई पर जी कृष्णैया के परिवार का छलका दर्द, कहा- उसे छोड़ा जाना गलत, इसके पीछे निश्चित तौर पर किसी बड़े का हाथ

 

बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन गुरूवार को 16 साल बाद जेल से रिहा हो गए. आनंद मोहन की रिहाई को लेकर बीजेपी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला कर रही है. वहीं अब आनंद मोहन की रिहाई पर जी. कृष्णैया की पत्नी और उनकी बेटी ने कड़ी आपत्ति जताई है. जी. कृष्णैया की पत्नी ने कहा कि जब कानून के जरिए उन्हें आजीवन कारावास की सजा हुई है तो ये कैसे कह सकते हैं कि उनकी रिहाई कानूनी प्रक्रिया के तहत हुई है. उसे छोड़ा जाना गलत है. 

आनंद मोहन की रिहाई पर जी कृष्णैया की पत्नी और बेटी ने क्या कहा?

आनंद मोहन की रिहाई पर जी कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने सवाल उठाते हुए पूछा है कि जब कानून के जरिए उन्हें आजीवन कारावास की सजा हुई है तो ये कैसे कह सकते हैं कि उनकी रिहाई कानूनी प्रक्रिया के तहत हुई है. उसे छोड़ा जाना गलत है. नीतीश सरकार को अपने फैसले पर फिर से पुनर्विचार करना चाहिए. उनके इस फैसले से कोई आईएएस, आईपीएस, आईएफएस पर काम कर रहे लोग डिमारलाइज होंगे. हमारे पति सेंट्रल गवर्नमेंट के ऑफिसर रहे हैं इसलिए हम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मांग करेंगे. इसके लिए हमें कोर्ट भी जाना पड़ेगा तो जाएंगे.

वहीं  जी कृष्णैया की बेटी ने कहा कि आनंद मोहन की रिहाई उनके लिए काफी दुखद है। नीतीश सरकार को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए। सरकार के इस फैसले से लोगों के बीच गलत मैसेज जा रहा है। बेटी ने कहा कि वे इस फैसले के खिलाफ अपील करेंगी। सरकार का यह फैसला सिर्फ एक परिवार के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए अन्याय के समान है। 

जी कृष्णैया की बेटी ने आगे कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट का भी रुख करेंगे. हमारे तरफ से जो भी हो सकता है हम करेंगे.  हमने सुना है कि आनंद मोहन राजपूत है और कास्ट पॉलिटिक्स के लिए, वोट बढ़ाने के लिए उन्हें रिहा किया गया होगा. इसके पीछे निश्चित तौर पर बड़ा हाथ होगा. लेकिन मैं इसे कन्फर्म नहीं कर सकती हूं क्योंकि मुझे इसके पीछे की स्टोरी नहीं पता.