Movie prime

सीएम के रोड शो में उमड़ी भीड़, जनसभा में गिनवाई सरकार की उपलब्धि

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपने गृह जिला नालंदा में हैं। यहां वो रोड शो कर रहे हैं। रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ दिखी। रोड शो के जरिए हिलसा, इस्लामपुर, नालंदा, बिहार शरीफ, हरनौत और राजगीर विधानसभा के मतदाताओं को जागरूक किया।

इससे पहले सीएम ने पार्टी प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में जनसभा की। सीएम नीतीश ने कहा कि नालंदा से मेरा पुराना संबंध है। हमने 2005 से काम करना शुरू किया। हमने हर क्षेत्र में हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया है। अगले चुनाव से पहले 10 लाख रोजगार देंगे। सीएम ने ये भी कहा कि हमारे पहले किए गए काम को भूल मत जाइएगा।

सीएम ने आगे कहा कहा कि जो हम लोग के खिलाफ हैं वह मुस्लिम के लिए एक भी काम नहीं किया और बोलता है कि मुस्लिम मेरे साथ है. हम तो मुस्लिम कम्युनिटी के लोगों से कहेंगे कि वह लोग कोई काम देता था. हिंदू मुस्लिम का झगड़ा कराता था. इसको बंद हम और बीजेपी ने कराया है इसलिए इधर उधर क्यों जाइएगा. हमलोग ने अब तय कर दिया है कि हम अब कभी नहीं इन लोगो के साथ जाएंगे, क्योंकि बीजेपी के साथ 1995 से हैं और सब दिनों के लिए साथ रहेंगे. 


नालंदा में आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होना है। यहां से एनडीए प्रत्याशी के तौर पर जदयू के कौशलेंद्र कुमार चौथी बार मैदान में हैं। वो जीत का चौका लगाने की तैयारी में हैं।