Movie prime

पीएम के बिहार आगमन से पहले लालू यादव का बड़ा हमला, बोले- झूठ बोलने में मोदी जी को परम आनंद की अनुभूति होती है

 

 देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आने वाले हैं। एक सप्ताह के बाद पीएम दूसरी बार दो दिनों के बिहार दौरे पर आ रहे हैं। 12 मई को पटना में रोड शो में शामिल होने के बाद पीएम मोदी ने पटना में रात्रि विश्राम किया था। पीएम सोमवार को फिर पटना में रात्री विश्राम करेंगे। मंगलवार को पीएम मोदी बिहार के दो लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी सोमवार को दो दिनों के दौरे पर बिहार आ रहे हैं। पीएम सोमवार की शाम पटना पहुंचेंगे।  

वहीं पीएम के दौरे को लेकर विपक्ष लगातार तंज कस रहे हैं। इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी पीएम दौरे को लेकर कहा है कि देश की जनता पांचवे चरण तक पीएम मोदी के 5 बातों को साफ साफ समझ चुकी है।

लालू यादव ने ट्विट कर कहा है कि, पांचवे चरण तक देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी की 𝟓 बातें साफ़ साफ़ समझ चुकी है। पहली सच क्या सच का बाप भी आ जाए तो मोदी जी से सच नहीं उगलवा सकता है। दूसरा जनता से झूठ बोलने में मोदी जी को परम आनंद की अनुभूति होती है। तीसरा जनता के मुद्दों पर बात करने से मोदी जी का कलेजा काँप जाता है। चौथा देश को गुमराह करने तथा समाज में अफवाह, नफरत एवं भ्रम फैलाने में मोदी जी को मज़ा आता है। पांचवा देश को महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी की अग्नि में झोंकने से मोदी जी को प्रसन्नता मिलती है।

बता दें कि, राजद सुप्रीमो की तबीयत इन दिनों खराब चल रही है जिसके कारण को चुनावी प्रचार में शामिल नहीं हो रहे हैं। लेकिन लालू यादव सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। लालू यादव इस बार तबीयत खराब होने के बावजूद चुनाव वो अपने दो बेटियों को चुनाव जिताने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे है।  

बता दें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को दो दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बीते 12 मई को पटना में रोड शो में शामिल होने के बाद यहां रात्रि विश्राम करने वाले पीएम 20 मई को फिर पटना में रुकेंगे। मंगलवार को वे बिहार के दो लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 25 मई को भी प्रधानमंत्री बिहार के तीन लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरे में वे सातवें चरण के चुनाव क्षेत्रों पाटलिपुत्रा, काराकाट और बक्सर में जनसभा करेंगे।