Movie prime

महारैली में बोले लालू यादव, कहा- बीजेपी कोई पार्टी नहीं, वो RSS का मुखौटा है, हमें 2024 में रिकॉर्ड तोड़ना है

 

पूर्णिया में महागठबंधन की महारैली हो रही है. इस रैली में राजद प्रमुख लालू यादव भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े. इस दौरान लालू यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- बीजेपी कोई पार्टी नहीं, वो RSS का मुखौटा है. भाजपा और RSS घोर आरक्षण विरोधी है. एक साथ रहिए. एकजुट रहिए. हम साथ रहेंगे तो ये लोग कुछ नहीं कर पाएंगे.

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव 10 फरवरी को सिंगापुर से लौटेंगे लेकिन बिहार  नहीं आएंगे - rjd chief lalu prasad yadav will return from singapore on 10  february but not come to bihar

लालू यादव दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े. उन्होंने बीजेपी पर  तंज करते हुए कहा कि ये भीड़ देखकर मैं खुश हूं. ये एकजुटता बताती है कि भविष्य में जो लोकसभा का चुनाव होने वाला है. उसमें ये गठबंधन पक्का गठबंधन हो जाएगा. यह भाजपा और RSS को साफ करेगा. हमें इन लोगों से देश को बचाना है. देश से नरेंद्र मोदी सरकार की विदाई का समय आ चुका है. हम और नीतीश एक हो गए हैं. अब हमेशा साथ रहेंगे. 2024 में रिकॉर्ड तोड़ना है.

इतना ही नहीं लालू यादव ने कहा कि आज मुझे अफसोस है कि पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में उपस्थित नहीं हो सका. मैं अपनी बेटी रोहिणी को लेकर भी कहा कि मेरी बेटी रोहिणी ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. उसने मेरे लिए जो किया वो कोई नहीं कर सकता है. मैं रोहिणी का कर्ज कभी नहीं उतार सकता हूं.

Bihar rjd supremo lalu prasad yadav daughter rohini yadav donate kidney  singapore - Bihar: लालू प्रसाद यादव को बेटी रोहिणी डोनेट करेंगी किडनी,  ऑपरेशन के लिए 24 नवंबर को सिंगापुर जा ...